उरई: हनुमान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दलित वाले बयान पर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल सहमत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान मुख्यमंत्री की ओर से नहीं दिए जाने चाहिए। इसी के साथ उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व एनडीए के साथ सीटों को लेकर चर्चा होगी। यह चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ा जाएगा।

गरौठा में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेने जा रहीं केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने रविवार को उरई में कुछ समय बिताया। यहां सर्किट हाउस में उन्होंने मीडिया से कहा कि केंद्र की सरकार लाभकारी योजनाओं को संचालित कर रही है। स्वच्छता मिशन के तहत हर घर को स्वच्छ बनाने का सपना साकार होने जा रहा है।

उन्होंने दावा किया कि स्वास्थ्य सेवाएं पहले से बहुत बेहतर हुई हैं। गरीबों को आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख तक का मुफ्त इलाज दिया जा रहा है। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पूर्व आपसी तालमेल से सीटें तय होंगी। तय शर्तों पर एनडीए खरा उतरती है तो अपना दल (एस) मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा। राममंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कोर्ट के निर्णय का लोगों को स्वागत करना चाहिए।