हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा की 119 सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान होगा। मतदाताओं को अपने पक्ष में लुभाने के लिए सभी राजनीतिक दल पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। इन सबके बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस उन्हें खरीदने की कोशिश कर रही है।

ओवैसी ने कहा कि निर्मल इलाके में रैली कैंसिल करने के लिए कांग्रेस की तरफ उन्हें 25 लाख रुपए देने की पेशकश की गई थी। कांग्रेस की इस हरकत को आप क्या कहेंगे। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जिसे खरीदा जा सकता है। वो आगे कहते हैं कि कांग्रेस का चरित्र दूसरे दलों को तोड़ने का रहा है। आप उस दल से इससे अधिक और क्या अपेक्षा कर सकते हैं।

ओवैसी ने कहा कि वो कांग्रेस के लोगों की तरह नहीं हैं। वो अपने वादों को बेचते नहीं हैं। वो लोगों की भलाई में भरोसा करते हैं। वो अपनी पार्टी के झंडे को हिंदुस्तान के सभी कोनों में फहरते हुए देखना चाहते हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोग उन्हें क्या देंगे, हमने ताज महल, चार मिनार, जामा मस्जिद और कुतुब मिनार दिया। लेकिन क्या उसके बदले आप पैसे देंगे।

असुदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने कहा कि वो मुस्लिम इलाकों में प्रचार के लिए न जाएं। आखिर कांग्रेस, लोकतंत्र की दुहाई देती है। लेकिन तेलंगाना में उसका असली चेहरा सबके सामने आ रहा है। कांग्रेस को ये समझने की जरूरत है कि वो समाज के कमजोर लोगों के लिए आवाज उठाने वालों को दबा नहीं सकते हैं।