केडी सिंह बाबू स्टेडियम में लिटिल मिलेनियम ने किड्स मैराथन का किया आयोजन

लखनऊ: बचपन को ऊर्जावान बनाने के अपने केंद्रीय सिद्धांत का पालन करते हुए लिटिल मिलेनियम स्कूल ने आज केडी सिंह बाबू स्टेडियम में किड्स मैराथन का आयोजन किया जिसमें 2 से 10 साल की आयु के 15 सौ से ज्यादा बच्चों ने प्रतिभाग किया और इनका उत्साहवर्धन करने के लिए 6000 से ज्यादा लोग इस मैराथन को देखने पहुंचे| यह मैराथन चाइल्ड एब्यूज के खिलाफ तथा बच्चों के लिए उचित माहौल बनाने के उद्देश्य से आयोजित की गयी|

बच्चों की इस मैराथन को शुरू करते हुए लिटिल मिलेनियम एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ रमन बजाज ने कहा कि हम लिटिल मैराथन की शुरुआत करते हुए बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं. 100 शहरों में 600 प्री स्कूल में एक लाख तक बच्चों का लालन पालन करने से हमें यह एहसास हुआ कि एक सुसज्जित बचपन देने के लिए शिक्षा के अलावा बच्चों को सुरक्षित वातावरण देना आवश्यक है. जोकि हेल्दी डेवलपमेंट का सहयोग करता है.
लिटिल मिलेनियम स्कूल बच्चों के प्रति हिंसा का सख्त विरोध करता है. तथा इस मैराथन का उद्देश्य इस विचार को लोगों में फैलाना है. बच्चों को दौड़ने देता खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने के लिए प्लेटफॉर्म देकर लिटिल मिलेनियम किड्स मैराथन स्पोर्ट्स स्पिरिट को बढ़ावा देता है.