वाराणसी : एचडीएफसी बैंक लि. ने वाराणसी क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए अपनी वार्शिक खेल प्रतियोगिता का 7 वां एडिशन आयोजित किया। इस आयोजन को जोष अनलिमिटेड के नाम से जाना जाता है। यह बैंक का ध्वजवाहक कर्मचारी संलग्नता अभियान है, जो खेल के माध्यम से अपने कर्मचारियों में चुस्ती और सेहत को बढ़ावा देने के लिए बैंक आयोजित करता है। जोश अनलिमिटेड सितंबर में श्रीनगर से प्रारंभ की गई और यह प्रतियोगिता आने वाले महीनों में भारत के 35 शहरों में आयोजित की जाएगी।

यह देश में काॅर्पोरेट द्वारा कर्मचारियों के लिए आयोजित किए जाने वाले सबसे बड़े आंतरिक खेल आयोजनों में से एक है। यह बैंक कर्मचारियों के लिए एक मंच है, जिस पर वो 10 स्पोर्टिंग विधाओं, जैसे क्रिकेट, फुटबाॅल, बैडमिंटन, एथलेटिक्स, कैरम, चेस, वाॅलीबाॅल, लागोरी, खो-खो और टेबल-टेनिस में प्रतियोगिता कर सकते हैं। पिछले साल एचडीएफसी बैंक के 17,000 से अधिक कर्मचारियों ने पांच माह के अंतराल में 29 स्थानों पर आयोजित इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था।

वाराणसी में यह ईवेंट अशोका इंस्टीट्यूट आॅफ टेक्नाॅलाॅजी एण्ड मैनेजमेंट में आयोजित की गई। वाराणसी और आसपास के शहरों, जैसे इलाहाबाद, गाज़ीपुर, शाहगंज, दिलदार नगर, मिर्जापुर, शाहगंज एवं मुबारकपुर से 400 से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवारों ने इसमें हिस्सा लिया। इस ईवेंट का कर्मचारियों के परिवारों ने उत्साह के साथ समर्थन किया।

जोश अनलिमिटेड 2018 के वाराणसी एडिशन का उद्घाटन मुख्य अतिथि, मृत्युंजय त्रिपाठी, पूर्व क्रिकेटर एवं चयनकर्ता, यूपी रणजी क्रिकेट टीम; अनुराग कुच्चल, सर्किल हेड, वाराणसी, एचडीएफसी बैंक और वाल्टर रूड्रिग्स, वाईस प्रेसिडेंट, रिटेल ब्रांच बैंकिंग ने बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों और प्रतिभागियों की मौजूदगी में किया।