सलर से चैलेंज लेना राखी सावंत को भारी पड़ गया

सलर से चैलेंज लेना राखी सावंत को भारी पड़ गया

नई दिल्ली: राखी सावंत अपने बयानों और बेबाक अंदाज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार राखी को एक रेसलर से चैलेंज लेना भारी पड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रेट खली द्वारा आयोजित रेसलिंग शो में राखी सावंत के चोट लगने की खबर है। रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत रिंग में डांस कर रही थीं तभी वहां पर महिला पहलवान ने अपने साथ फाइट करने का चैलेंज दिया। बताया जाता है कि महिला रेसलर ने राखी को अपने कंधे पर उठाया और रिंग पर जोर से पटक दिया। जिसके कारण राखी को काफी चोट पहुंची है। घायल राखी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी रिंग में करीब 5 से 8 मिनट तक दर्द से तड़पती रहीं। कुछ समय के बाद इवेंट के आयोजक राखी को अस्पताल लेकर भागे। दरअसल वहां पर मौजूद दर्शकों या फिर सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के कार्यकर्ताओं को राखी के चोटिल होने का अंदाजा नहीं था। बता दें कि पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में द ग्रेट खली समेत कई दिग्गज पहलवान पहुंचे थे। चैंपियनशिप के दौरान एक महिला रेसलर रिंग पर पहुंची और पंचकूला की महिलाओं को ललकारा।

रिंग के अंदर महिला रेसलर रोबेल ने कहा कि यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उनसे आकर मुकाबला करे। खबर के मुताबिक, रोबेल के चैलेंज को लेते हुए राखी रिंग के अंदर पहुंच गईं। राखी सावंत ने रोबेल के सामने डांस चैलेंज रखा। शर्त के अनुसार, रोबेल ने राखी के साथ एक गाने पर डांस किया। गाना खत्म होते ही रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर पटक दिया। राखी को जीरकपुर के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।