आलोचनाओं के बावजूद आमिर की TOH ने पहले दिन की 52.25 करोड़ की ठगी

आलोचनाओं के बावजूद आमिर की TOH ने पहले दिन की 52.25 करोड़ की ठगी

नई दिल्ली: आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां दिवाली के मौके पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ की कमाई कर ली है। दिवाली के मौके पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां। बता दें कि इससे पहले भी दिवाली के मौके पर कई फिल्में रिलीज हुई हैं और उनके पहले दिन की कमाई को कम्पेयर करें तो ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां टॉप पर हैं। इतना ही हीं आमिर की इस फिल्म ने तो शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों को भी पीछा छोड़ दिया है।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी और विवान शाह की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर दिवाली 2014 के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में पहले दिन 44.97 करोड़ की कमाई की थी।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और सोनम कपूर की फिल्म प्रेम रतन धन पायो भी 2015 की दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। सलमान की इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी उत्साह था। ये सोनम और सलमान की पहली फिल्म भी थी। फिल्म ने भारत में पहले दिन 40.35 करोड़ की कमाई की थी।