पखांजुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले चरण की वोटिंग 12 नवंबर को होनी है. बस्तर संभाग और राजनांदगांव जिले की 18 सीटों के लिए सोमवार को मतदान होंगे. चुनाव प्रचार का शोर थमने से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांकेर के पखांजुर में चुनावी सभा को संबोधित किया.

यहां राहुल ने सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. नोटबंदी पर राहुल गांधी ने कहा, "जनता को लाइन में लगाकर मोदी को क्या मिला? आप एटीएम की कतार में खड़े थे और दूसरी तरफ नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लोग आपके पैसे लूटकर फरार हो गए."

उन्होंने कहा कि नागरिक आपूर्ति निगम (नान) घोटाले में 'सीएम मैडम' का नाम सामने आया था. डॉक्टर रमन सिंह को बताना चाहिए कि सीएम मैडम कौन है? राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आम जनता को संसाधनों का कोई लाभ नहीं मिला.

पखांजुर में सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सालों से भाजपा की सरकार है और यहां पैसा भी खूब है, लेकिन इसका लाभ आम जनता को नहीं मिल रहा है. 10 से 15 उद्योगपतियों को लाभ देने के लिए छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह और दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काम करते हैं.