बाली इन्डोेनेशिया में आयोजित चौथी एशियन वोवीनाम मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप के दूसरे दिन भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक गोल्ड, एक सिल्वर व एक ब्रान्ज मेण्डल प्राप्त करते हुए देश को गौरवान्वित किया

ऐसोशिएयन के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन गर्ग ने उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए बताया कि चैगथम महादेवा व पुष्पा ने पदक दिलाने में सफलता अर्जित करी महादेवा ने परफामेन्स थपथा क्यून में स्वर्ण व तू वी नू और 68 किग्रा0 भार में कांस्य पदक जीते जबकि पुष्पा ने 45 किग्रा0 भार वर्ग में रजत व तू वी नू में कांस्य पदक प्राप्त किया।

5 दिवसीय एशियन चैम्पियनशिप में मुख्य रूप से खेल संस्थापक देश वियतनाम, इन्डोनेशिया लाॅओस, म्यांमार, ईरान, ईराक, जापान, चीन, अफगानिस्तान की टीमों के खिलाड़ी शुरूआती दौर में अपना वर्चस्व बनाते हुए पदक तालिंका में शीर्ष दस देशों में शामिल है। इन पदकों की प्राप्ति से भारत अंक तालिका में छठा स्थान बनाने में सफल हुआ है। एसोशिएयन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 विष्णु सहाय ने खिलाड़ियों को बधाई दी व उम्मीद व्यक्त करी है कि टीम अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए अंक तालिका में देश को और सर्वोच्च स्थान दिलाने में कामयाब होगी।