ट्रैक पर काम कर रहे चार गैंगमैन की ट्रेन से कटकर मौत

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के हरदोई में संडीला और उमरताली के बीच एक बड़ा हादसा हो गया। रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे चार गैंगमैन की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना के बाद वहां अफरातफरी और चीखपुकार मच गई। घटना के बाद रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। हालांकि अभी कोई भी अधिकारी इस बारे में कुछ कहने से इनकार कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार दोपहर 12 की है। गैंगमैन संडीला-उमरताली रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे थे। तभी अचानक ट्रेन आ गई और गैंगमैन ट्रैक से हट नहीं पाए। चारों ट्रेन की चपेट में आ गए। जैसे ही घटना की जानकारी रेलवे के अन्य कर्मचारियों को मिली सभी घटनास्थल की ओर भागे। रेलवे की बचाव दल भी मौके पर पहुंच गया है।

दशहरे के मौके पर अमृतसर के जोड़ा फाटक के नजदीक रावण दहन के कार्यक्रम के दौरान ट्रेन से कुचलने के कारण 61 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 72 लोग घायल हो गए थे। इसके बाद मामले की सीबीआई जांच के लिए पीआईएल दायर की गई थी। हादसे के बाद से ही लोगों में नवजोत कौर को लेकर काफी गुस्सा था। लोगों को कहना था जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त नवजोत कौर वहां मौजूद थीं लेकिन हादसे के बाद वहां से निकल गईं।