पणजी: सीबीआई और ईडी की छापेमारी को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं कि जो भी सरकार के खिलाफ बोलता है, सरकारी एजेंसियां उन पर रेड मार देती है. मगर अब यही डर सता रहा है एक भाजपा विधायक को. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गोवा इकाई के विधायक और पूर्व उपमुख्यमंत्री फ्रांसिस डीसूजा ने बुधवार को कहा कि अगर वह अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलते हैं, तो उन्हें केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी का सामना करना पड़ेगा. डीसूजा अमेरिका में अपना इलाज कराने के बाद बुधवार को यहां लौटे.

इससे पहले खराब सेहत का हवाला देते हुए उन्हें गोवा मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था. इस फैसले को लेकर डीसूजा ने नाराजगी जाहिर की थी. अमेरिका से लौटने पर यहां संवाददाताओं से उन्होंने कहा कि उन्हें अपने भविष्य को लेकर डर है. डीसूजा ने कहा, “पिछले 20 सालों से मैं किसी भी गलत बात को लेकर चर्चा में नहीं रहा. मुझे नहीं पता कि कल से क्या होगा.”

उन्होंने कहा, “हो सकता है मुझे आयकर, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी का सामना करना पड़े या पार्टी के खिलाफ बोलने के लिए मुझ पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज कर दिया जाए.”