70 लाख युनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार किया

125 सीसी मोटरसाइकल सेगमेन्ट में अपनी अग्रणी स्थिति को बरक़रार रखते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने आज एक और ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कर ली है। नया रिकाॅर्ड बनाते हुए होण्डा की सीबी शाईन मोटरसाइकल सीरीज़ 70 लाख उपभोक्ताओं का आंकड़ा पार कर गई है।
भारत में नंबर 1 बिकने वाला 125 सीसी मोटरसाइकल ब्राण्ड- सीबी शाईन एकमात्र 125 सीसी मोटरसाइकल ब्राण्ड है जो देश की चार सबसे ज़्यादा बिकने वाली मोटरसाइकलों में शामिल है। अपनी शाईन सीरीज़ की 51 फीसदी बाज़ार हिस्सेदारी के साथ होण्डा 125 सीसी मोटरसाइकल सेगमेन्ट में बाज़ार में अग्रणी स्थिति पर है और सेगमेन्ट में 2 फीसदी की गिरावट के बावजूद होण्डा ने 10 फीसदी की वृद्धि दर्ज की है।
इस मौके पर श्री यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीन्डेन्ट- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘होण्डा अपने 70 लाख उपभोक्ताओं के प्रति आभारी है जिन्होंने पिछले एक दशक से शाईन में अपना भरोसा बनाए रखा है और इसे 125 सीसी एक्ज़क्टिव मोटरसाइकल सेगमेन्ट में नंबर 1 पर ला दिया है। शाईन का शाईनदार परफोर्मेन्स और इसके इनोवेटिव काॅम्बी ब्रेक सिस्टम विद इक्वीलाइज़र इसे सेगमेन्ट में सबसे अलग बनाते हैं। दीवाली से ठीक पहले इस उपलब्धि हो हासिल करना हमारे लिए बेहद उत्साहजनक है और हम आगामी त्योहारों के मद्देनज़र उपभोक्ताओं की बढ़ती उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए तैयार हैं!’’