देश में उपभोक्ता उपकरणों के अग्रणी निर्माताओं में से एक गोदरेज एप्लायंसेज ने देश भर में फैले अपने 98 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट (ईबीओ) के ग्राहकों के लिए उत्सव के इस माहौल को और खुशनुमा और उज्जवल बनाने का वादा किया है। विचारशील उपकरणों को डिजाइन करने की दिशा में 60 वर्षों का सफर पूरा होने के यादगार अवसर पर गोदरेज एप्लायंसेज ने अपने एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट के जरिए खरीद करने वाले उपभोक्ताओं के लिए विशेष ऑफर की एक श्रृंखला का एलान किया है।

हर नुक्कड़ और बाजार में ग्राहकों के लिए खरीदारी का सबसे अच्छा अनुभव बनाने के उद्देश्य से, गोदरेज एप्लायंसेज ईबीओ रणनीतिक रूप से पूरे भारत में स्थित हैं। जल्द ही 100 ईबीओ के आंकड़े तक पहुंचने के साथ ही गोदरेज एप्लायंसेज शोरूम का एक ऐसा व्यापक नेटवर्क पेश करते हैं, जो एक ही स्थान पर सर्वोत्तम श्रेणी के उपकरणों की पूरी श्रृंखला को प्रदर्शित करते हैं।

उत्सव के इस माहौल में जश्न को और बढाते हुए उपभोक्ता स्क्रैच और विन ऑफर के साथ गोदरेज ईबीओ से किसी भी फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर, फ्रंट लोड वाशिंग मशीन, फुली आॅटोमेटिक वाशिंग मशीन और एयर कंडीशनर की खरीद पर निश्चित उपहार हासिल कर सकते हैं। यह आॅफर उपभोक्ता को रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 या तनिष्क से 1.25 लाख रुपए मूल्य का गोल्ड वाउचर भी दिला सकता है। अन्य निश्चित उपहारों में बजाज इंडक्शन प्लेट, स्वारोवस्की पेंडेंट सेट, फिलिप्स ट्रिमर, सिग्नोरावेयर 31 पीस डिनर सेट, विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक्स, पावर बैंक, कैसरोल सेट, लंच बॉक्स, फोल्डेबल ट्रैवल बैग और कई अन्य शामिल हैं। यानी गोदरेज एप्लायंसेज एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट में हर किसी के लिए कुछ ना कुछ है।

और इतना ही नहीं….60 साल पूरे होने के जश्न को मनाते हुए अपने किस्म के एक अनूठे आॅफर के तहत उपभोक्ता सिर्फ 60 रुपए का भुगतान करते हुए कोई भी प्रीमियम एप्लायंसेज अपने घर ले जा सकता है, उसे इसके अलावा कोई डाउन पेमेंट या प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी है। गोदरेज की तरफ से आसान वित्त योजनाएं, एक्सचेंज आॅफर्स और संपूण रेंज पर उपहार और वाउचर भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं, जिनकी सहायता से इस सीजन में उपभोक्ता अपनी पसंद को कोई भी गोदरेज प्रोडक्ट आसानी से घर ले जा सकता है।