नई दिल्ली: फिल्ममेकर साजिद खान पर हाल ही में एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस खबर को सुनकर पहले ही सभी शॉक थे कि अब एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने साजिद पर एक आरोप लगा दिया है। हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए मंदाना करीमी ने कहा कि साजिद ने उन्हें 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'हमशक्ल्स' में एक रोल ऑफर किया था, जिसके लिए साजिद ने उन्हें अपने ऑफिस में बुलाया था।

मंदाना ने आगे बताया कि उन्हें लगा कि साजिद उनके साथ स्क्रिप्ट को लेकर डिस्कस करेगें और शायद उन्हें फिल्म में उनके रोल के बारे में बताएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। मंदाना ने कहा, 'जब मैं साजिद के ऑफिस पहुंची तो उन्होंने मुझे कहा कि वो फिल्म के रोल के हिसाब से ये देखना चाहते हैं कि उनकी बॉडी कितनी फिट है। मुझे ये सब बहुत अटपटा लगा और मैं बहुत शॉक में थी।'मंदाना ने कहा कि साजिद की इस बात को सुनकर वो तुरंत वहां से चली गई थी।

फराह खान ने अपने भाई एवं निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को दुखद बताते हुए कहा कि उसे प्रायश्चित करना होगा। फराह ने ट्वीट किया, 'परिवार के लिए यह दुखद है। हमें कुछ बेहद जटिल मुद्दों से निपटना होगा। अगर मेरे भाई ने ऐसा कुछ किया है, तो उसे प्रायश्चित करना होगा। मैं किसी भी तरह ऐसे व्यवहार का समर्थन नहीं करती और उस हर महिला के साथ खड़ी हूं जिसे पीड़ा पहुंची है।'