बीकेटी यू.पी. योद्धा का आधिकारिक पार्टनर बना

बीकेटी यू.पी. योद्धा का आधिकारिक पार्टनर बना

बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) यू.पी.योद्धा टीम का आधिकारिक पार्टनर बन गया है। पटना पिरेट्स, वीवो प्रो कबड्डी लीग की सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक है। इस करार के तहत यू.पी. योद्धा सहित इसका प्रतिनिधित्व करने वाली सात टीमों के खिर्लािड़यों के आॅफिशियल किट्स पर बीकेटी का लोगो लगा होगा। इसके अलावा, टीम के बैनर्स, मर्चेंडाइज आदि पर भी बीकेटी का लोगो लगा होगा। यह पार्टनरशिप वीवो प्रो कबड्डी लीग के 2018-19 सीजन के लिए है।

उत्तर प्रदेश के लोग खेलों के उत्साही समर्थक हैं और विशेष तौर पर कबड्डी का उनका शौक रहा है। जिस जोश व जुनून के साथ उत्तर प्रदेश के निवासी स्टेडियम के भीतर और बाहर यू.पी. योद्धा टीम का मनोबल बढ़ाते हैं, वो अद्भुत है।

इस साझेदारी के साथ, बीकेटी समूह का उद्देश्य कबड्डी को समर्थन देना और प्रतिभाओं को आगे बढ़ने में सहयोग देना और खासकरउत्तर प्रदेश में इस लीग के प्रति लोगों का ध्यान आकर्षित करना है। इन टीमों के साथ सहयोग करने का बीकेटी का निर्णय, इस समूह का खेलों के प्रति जुनून एवं उत्साह और ‘ग्रोइंग टुगेदर’ की सोच से प्रेरित है।

बीकेटी टायर्स के संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री राजीव पोद्दार ने कहा, ‘‘मैं इस साझेदारी को लेकर खुश हूं, चूंकि कबड्डी ऐसे कुछेक खेलों में शामिल है, जिसकी उत्पत्ति और विकास हमारे देश में हुआ। देश की कुछ सबसे प्रतिस्पद्र्धी कबड्डी टीमों को सपोर्ट कर हमें गर्व का अनुभव हो रहा है। हम इस बात की सराहना करते हैं कि इन वर्षों में इन टीमों की व्यूअरशिप और फाॅलोअर्स की संख्या में काफी वृद्धि हुई है। स्वाभाविक तौर पर, इस तरह की लोकप्रिय एवं सफल टीमों के साथ हमारा सहयोग एक आसान निर्णय था।’’