तनुश्री दत्ता के आरोप पर अन्नू कपूर का बयान

तनुश्री दत्ता के आरोप पर बोलते अन्नू कपूरनई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के लगाए गये आरोप के बाद मामला बढ़ता जा रहा है. अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के मामले में अभिनेता अन्नू कपूर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि इस मामले में अभिनेत्री को मीडिया से बातचीत करने के बदले पुलिस से संपर्क करना चाहिए.

टीवी और फिल्मों की दुनिया में मशहूर नाम अन्नू कपूर ने तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि अगर किसी महिला का अपमान किया गया है और यह साबित हुआ है, तो जिम्मेदार व्यक्ति को सजा मिलनी चाहिए, फिर चाहे वह व्यक्ति नाना पाटेकर, अन्नू कपूर या नरेंद्र मोदी क्यों न हों. हालांकि, यह साबित होना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कल अच्छी बात कही कि 'आपको पुलिस को रिपोर्ट करनी चाहिए, आप मीडिया ट्रायल क्यों कर रही हैं?' अगर आप पुलिस के पास नहीं जाती हैं, तो हम आपके इरादों पर शक करेंगे. हम किसी के पक्ष में या किसी के खिलाफ नहीं हैं.

गौरतलब है कि अभिनेत्री का आरोप है कि अभिनेता नाना पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. हालांकि पाटेकर ने आरोपों से इंकार करते हुए दत्ता को नोटिस भेजा है. वहीं बीते दिनों इस मामले पर अमिताभ बच्चन ने भी कुछ बोलने से इनकार कर दिया था.