भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनी बालकिशन इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) केएफसी बिग बैश लीग (बीबीएल) के साथ साझेदारी करने वाला उपमहाद्वीप का पहला समूह बन गया है। नए आॅफ-हाइवे टायर सप्लायर के रूप में बीकेटी आज तीन साल की साझेदारी के लिए हस्ताक्षर कर रहा है।

बीकेटी टायर ऑस्ट्रेलियाई वितरक ट्रेडफायर के माध्यम से लगभग एक दशक से ऑस्ट्रेलिया में उपलब्ध हैं, जो हमारे किसानों और खनन क्षेत्र के लिए बड़े पैमाने पर टायर उपलब्ध कराते हैं।

आज की बीबीएल घोषणा के साथ-साथ बीकेटी और ट्रेडफायर ने ऑस्ट्रेलियाई चैरिटी संस्थानों, विशेष रूप से संघर्षरत कृषि समुदाय को समर्थन प्रदान करने के लिए 30,000 डॉलर का चेक भी सौंपा। न्यू साउथ वेल्स में गुनेदाह में स्थित एक चैरिटी संस्था ऑस्ट्रेलियाई हेल्पर्स को 20,000 डाॅलर का चेक दिया गया, जो कि किसानों की मदद करता है। इसके अलावा, टैमवर्थ में रोनाल्ड मैकडॉनल्ड हाउस को 10,000 डाॅलर का चेक सौंपा गया।

आज की भागीदारी की घोषणा के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के गढ एमसीजी में एक समारोह आयोजित किया गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेट खिलाडी रिकी पोंटिंग और भारत में बीकेटी के वरिष्ठ अधिकारियों सहित संयुक्त प्रबंध निदेशक राजीव पोद्दार, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हैड आॅफ बिग बैश लीग्स, किम मैककोनी और मेलबोर्न में भारत के कार्यवाहक काउंसल जनरल श्री हरि प्रसाद भी शामिल हुए।