मुंबई: लोकप्रिय इंडियन प्रीमियम लेगिंग ब्रांड – सॉफ्टलाइन लेगिंग्स, अपनी ब्रांड पहचान को नई पहचान देने के लिए तैयार हैं और कंपनी ने बाॅलीवुड अभिनेत्री और यूथ आइकन अनुष्का शर्मा को ब्रांड एंबेसडर के रूप में अनुबंधित किया है।

सॉफ्टलाइन लेगिंग्स ब्रांड, रूपा एंड कंपनी लिमिटेड का प्रोडक्ट है जो कि भारत की सबसे बडी निटवेअर कंपनियों में से एक है, जिसने पहनावे में हमेशा नवाचार, विविधता और आराम का ध्यान रखा है। यह प्रीमियम लेगिंग, फैशन के साथ-साथ कम्फर्ट भी चाहने वाली महिलाओं की वार्डरोब का जरूरी हिस्सा होगी। इन लेगिंग की सबसे बड़ी ग्राहक एक युवा और खुशमिजाज लड़कियां हैं और इस लिहाज से अनुष्का शर्मा ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए बिलकुल सही पसंद है। उनकी युवाओ वाली जिंदादिली और जुनून, ग्राहकों के मनोविज्ञान के साथ अच्छी तरह मेल खाता है।

अपने नए मंत्र ‘एफर्टलेस यू’ के साथ, ब्रांड का लक्ष्य उन युवा महिलाओं और लड़कियों तक पहुंचना है, जो एक सहज और अपनी शर्तों पर एक बिंदास जिंदगी जीती हैं! सॉफ्टलाइन, अपनी कम्फर्ट लेकिन स्टाइलिश क्लोदिंग के अनुरूप 100 से भी अधिक रंगों में उपलब्ध है।

ब्रांड के नए चेहरे के बारे में जानकारी देते हुए रूपा एंड कंपनी लिमिटेड के प्रेसिडेंट और ब्रांड निदेशक श्री विकास अग्रवाल ने कहा, ‘सॉफ्टलाइन एक प्रीमियम लेगिंग ब्रांड है। इसका बेजोड़ कपड़ा और रंगों की विविधता, ग्राहकों के लिए एक बहुत अच्छा सौदा है, जिसे टक्कर देने वाला दूसरा कोई नहीं है। ‘एफर्टलेस यू’ की फिलॉस्फी ब्रांड में गूंज रही हैं और हम अनुष्का शर्मा को ब्रांड का चेहरा बना कर बहुत खुश है जो ‘एफर्टलेस यू’ को पूरी तरह साकार करती हैं। वे हमारी नई शुरुआत के लिए बिलकुल सही साथी हैं और टीनेजर उन्हें बहुत पसंद करते हैं।’

ब्रांड एंबेसडर अनुष्का शर्मा ने कहा, ‘मुझे सॉफ्टलाइन लेगिंग्स से जुडऩे में खुशी है क्योंकि यह उन युवाओं के लिए हैं जो वही करते और पहनते हैं, जिसमें वे खुद को सहज महसूस करते हैं। ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए समर्पित है और कंटेम्परेरी से लेकर कूल डिजाइन पेश करता है।’