नई दिल्ली: बिहार की पटना साहिब सीट से भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर से अपनी ही पार्टी पर हमलावर हैं। लंबे वक्त से पार्टी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ की है। जबकि अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं को आड़े हाथों लिया है। सिर्फ यही नहीं शॉटगन ने अपने ट्वीट में अपनी ही पार्टी पर ईवीएम को नियंत्रित करने का आरोप भी लगाया है।

अपने ट्वीट में सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा,” असभ्य हो चुकी राजनीति (कुछ लोग हमारी सत्ताधारी पार्टी के भी हैं) के दौर में मैं एक उजला सितारा देखता हूं जो विकल्प की राजनीति कर रहा है। अखिलेश यादव कह रहे हैं कि वह यूपी में महागठबंधन बनाने के लिए दो कदम पीछे हटने के लिए भी तैयार हैं।”

अपने अगले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा लिखते हैं,” एक तरफ युवा राजनेता (अखिलेश) ने इस विषय पर जबरदस्त समर्पण, साहस, गंभीरता, समझ और अ​त्याधिक परिपक्वता दिखाई है। वहीं दूसरी तरफ हमारे वन मैन शो और दो लोगों की फौज (अमित शाह और नरेंद्र मोदी) लगातार अपने घमंड में है और एक बार फिर से कहकर अति आत्मविश्वास दिखाया है कि हम आने वाले 50 सालों तक भारत में राज करेंगे। क्या ये नियंत्रित ईवीएम की वजह से है?”

शत्रुघ्न यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे लिखा,” क्या ये बर्बादी का तानाबाना अखिलेश के कहे मुताबिक तो नहीं बुना जा रहा है। 50 साल या अगले 50 हफ्ते (मई 2019)? उम्मीद है और प्रार्थना है कि जनता देश के हित में फैसला लेगी। जय हिंद।”

वैसे बता दें कि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लगातार पार्टी नेताओं और सरकार को उसकी नीतियों के लिए आड़े हाथों लेते रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा की करीबियां इस दौरान विपक्षी नेताओं के साथ भी खूब दिखी हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने रमजान के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के इफ्तार में भी शिरकत की थी। इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा था कि शत्रुघ्न भाजपा के शत्रु हैं, हमारे नहीं। अगर वह अपनी पारंपरिक पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ना चाहेंगे तो राजद उन्हें टिकट देने के लिए तैयार है।