नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल रणवीर सिंह के संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। आए दिन इन दोनों स्टार को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती हैं। ये दोनों अपनी रिलेशनशीप को लेकर काफी सीरियस हैं। लेकिन एक इवेंट के दौरान जब दीपिका पादुकोण से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो वह काफी नाराज हो गईं। इतना ही नहीं गुस्से में उन्होंने वह सब कह दिया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल खड़े हो गए। इस इवेंट की एक वीडियो भी काफी वायरल हो रही है।

बता दें कि आजकल दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में दीपिका दिल्ली में फिक्की लेडिज ऑर्गेनाइजेशन (एफएलओ) से आयोजित इवेंट में पहूंची। इस इवेंट का विषय‘फाइंडिंग ब्यूटी इन इम्परफेक्शन’ रहा। इवेंट में डिप्रेशन जैसे गंभीर मुद्दे पर बात करने पहुंची थीं।

वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर महंगाई के खिलाफ तहसील व जिला मुख्यालय पर धरना- प्रदर्शन किया गया। माकपा, भाकपा, राजद समेत अन्य छोटेदलों ने भी जुलूस निकालकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया। ग्रामीण इलाकों में पिंडरा, फूलपुर, बड़ागांव में बंदी दिखी तो हाइवे से जुड़े राजातालाब, मिर्जामुराद रोहनियां आदि इलाकों में बंदी का मिलाजुला असर दिखा। विपक्षियों के भारत बंद के आह्वान को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। रेलवे व रोडवेज पर सुरक्षाकर्मी अलर्ट रहे।