चुनाव नजदीक आते आटे बढ़ेंगी ऐसी घटनाएं : अखिलेश

लखनऊ: शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठन पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे-जैसे लोकसभा और यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आएंगे वैसे-वैसे तमाम ऐसी घटनाएं देखने को मिलेंगी. उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि इसके पीछे बीजेपी का हाथ हो सकता है.

लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इस बात को तो मैं नहीं कहता. लेकिन अगर आज और कल की कुछ बातों पर गौर करें तो शक तो होता है. बीजेपी ध्यान भटकाने में माहिर है. समाजवादी पार्टी और साइकिल का सिंबल मेरे पास है. समाजवादी पार्टी की साइकिल बढ़ती जाएगी. मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा. सभी दल मिलकर बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेंगे. जनता भी बेसब्री से चुनाव का इन्तजार कर रही है.

जब पूछा गया कि क्या इससे समाजवादी पार्टी को नुकसान होगा, अखिलेश ने कहा क्या नुक्सान होगा? हमने विकास का काम किया है. एक्सप्रेसवे बनवाए हैं. लैपटॉप बांटा है. आगे भी जीतेंगे.

ग़ौरतलब है कि समाजवादी पार्टी में हाशिए पर ढकेले गए शिवपाल यादव ने बुधवार को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठन का ऐलान किया. शिवपाल ने कहा कि सेक्युलर मोर्चे के तहत सपा में उपेक्षित नेताओं और अन्य छोटे दलों को जोड़ने का काम किया जाएगा. उन्होंने साफ किया कि वे समाजवादी पार्टी को नहीं छोड़ रहे हैं.