लखनऊ: आॅल इण्डिया मोहम्मदी मिशन के कार्यालय में 15 अगस्त को जश्न -ए-आज़ादी पर एक कार्यक्रम ‘‘लहू बोलता भी है’’ का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता आॅल इण्डिया मोहम्मदी मिषन के अध्यक्ष सैयद अयूब अशरफ किछौछवी ने की।

इस मौके पर सैयद अयूब अशरफ ने कहा कि भारत की आज़ादी में सभी सम्प्रदाय के लोगों ने अपना बलिदान देकर इस देश को आज़ाद कराया है अगर किसी भी सम्प्रदाय को नज़र अंदाज़ किया गया तो बलिदान देने वालो का अपमान होगा। उन्होनें जंगे आज़ादी में शहीद हुए उन मुसलमानों की याद दिलाई जो अब आज के राज्य नेताओं ने उन शहीदों को इतिहास के पन्नों में दफन कर दिया है उन्होंने कहा कि मुसलमान कभी गद्दार ना था और ना होगा जो गद्दार है जिन्होंने देश के खिलाफ गद्दारी की वह आज देश के सबसे बड़े ठेकेदार बने बैठे है। मुझे बहुत अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि लोग गाॅधी जी के हत्यारें का नाम तो जानते है मगर जिस मुसलमान ने गाॅधी जी की जान बचाई थी आज कोई नही जानता है। आज मिडिया और सोशल मिडिया की आड़ में इतिहास को बदला जा रहा है। समाज की गंगा जमुनी तहज़ीब को मिटानें की साजिश रची जा रही है भाई को भाई से लड़ाकर देश में हुकुमत करने की अग्रेजी चाल चली जा रही है।

कार्यक्रम में श हर के गणमान्य व्यक्ति, आइम्म-ए-मसाजिद, ओलेमा-ए-एकराम तथा मदरसा अशरफिया बरकाते रजा़ आदर्श नगर, मदरसा गौसिया नक़्शबन्दिया अन्सार नगर, मदरसा अब्बासिया फैज़ुन नबी पुराना तोप खाना, बालागंज व मरकज़ी दारूल केरात शेखपुर हबीबपुर, के छात्र शामिल हुए।