कांग्रेस की रैली में हर रंग के कपड़े पहनने वाले लोगों का स्वागत है: सचिन पायलट

कांग्रेस की रैली में हर रंग के कपड़े पहनने वाले लोगों का स्वागत है: सचिन पायलट

जयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर हमला बोला. सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा की तरह कांग्रेस कपड़ों के रंग के आधार पर लोगों से भेदभाव नहीं करती. पायलट का यह बयान काले कपड़े पहनने लोगों को रैली में शामिल नहीं होने देने की कथित घटनाओं के संबंध में आया है.

उन्होंने कहा कि लाल, काला, हरा या पीला किसी भी रंग के कपड़े पहने लोगों का पार्टी रैली में स्वागत है और कांग्रेस कपड़ों के आधार पर लोगों से भेदभाव नहीं करती. पायलट के अनुसार, 'प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री राजे को लगता है कि किसान व आम जनता उनकी रैलियों में विरोध प्रदर्शन करेंगे इसलिए वे काले रंग की शर्ट या बनियान पहने लोगों को अपनी रैली में आने की अनुमति नहीं देते.'

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज जयपुर आए और रोड शो किया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक दिन की यात्रा पर यहां पहुंचे थे. राहुल एयर इंडिया की नियमित उड़ान से जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत, राजस्थान मामलों के पार्टी प्रभारी अविनाश पांडे तथा प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने उनका स्वागत किया.