यूपी: बस्ती में निर्माणाधीन ओवरब्रिज गिरा, कोई हताहत नहीं

यूपी: बस्ती में निर्माणाधीन ओवरब्रिज गिरा, कोई हताहत नहीं

बस्ती: बस्ती से फैजाबाद फोरलेन पर नगर थाने के फुटहिया तिराहे पर बन रहा ओवर ब्रिज शनिवार सुबह 8:10 पर अचानक 1 / 2बस्ती से फैजाबाद फोरलेन पर नगर थाने के फुटहिया तिराहे पर बन रहा ओवर ब्रिज शनिवार सुबह 8:10 पर अचानक भरभरा कर डह गया।

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एनएच 28 पर फुटहिया तिराहे के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज गिर गया है। हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं। वहीं 2 लोग मलबे में फंस गए थे, जिन्हें रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन करके निकाला गया। यह हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ है। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय प्रशासन को तुरंत राहत कार्य शुरू करने का निर्देश दिया।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के एक कम्पनी द्वारा बनाये जा रहे इस ओवरब्रिज को गिरता देख लोगों ने आवाज लगाकर पांच लोगों की जान भी बचायी। ओवरब्रिज के मलबे के नीचे आकर कुछ लोग घायल हो गये, जिन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल भेजा गया है।

घटना की सूचना लगते ही बस्ती के जिलाधिकारी, उप पुलिस महानिरीक्षक समेत जिला प्रशासन व पुलिस की टीमें पहुंच गयीं. प्रशास​निक टीमों ने रेस्क्यू आपरेशन शुरू कराते हुए मलबा हटवाने का कार्य शुरू करा दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के समय एक बच्चा और एक व्यक्ति मलबे में दबे देखे जा रहे थे। घटना के 20 मिनट में ही प्रशा​सनिक टीमें मौके पर आ गयींं और रेस्क्यू शुरू हो गया।

Uttar Pradesh, India