देवरिया नारी संरक्षण गृह मुद्दे पर योगी सरकार इस्तीफा दे: केशव चन्द्र

देवरिया नारी संरक्षण गृह मुद्दे पर योगी सरकार इस्तीफा दे: केशव चन्द्र

लखनऊ। बहुजन विजय पार्टी ने देवरिया नारी संरक्षण गृह में हो रहे देह व्यापार को भाजपा सरकार के चेहरे पर एक घिनौना दाग बताते हुए योगी सरकार से इस्तीफे की मांग की है तथा कहा कि योगी सरकार में यदि जरा भी नैतिकता हो तो वह तत्काल इस्तीफा दे।

बहुजन मोर्चा संयोजक व बहुजन विजय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चन्द्र ने आज लखनऊ में संवाददाताओं से कहा कि आत्ममुग्ध भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री के मंडल में वर्षों से उनकी नाक के नीचे चल रहे इस अवैध संरक्षण गृह को सत्ता दल के नेताओं का संरक्षण प्राप्त था तथा वे लोग उक्त नारी संरक्षण गृह के आर्थिक भागीदार भी थे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि उक्त नारी संरक्षण गृह संचालिका को सत्ताधारी दल के नेताओं का खुला संरक्षण प्राप्त था तथा भ्रष्ट अधिकारियों व नेताओं को उपकृत करने के लिए नारी संरक्षण गृह का उपयोग किया जाता था। यही कारण है कि सीबीआई द्वारा चिन्हित होने के बावजूद यह गंदा खेल वर्षाें से जारी था।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह जांच होनी चाहिए की संरक्षण गृह से लड़कियों को लेकर कौन-कौन लोग जाते थे तथा कहां जाते थे? इसके साथ ही संचालिका से उनके संबंधों की जांच होनी चाहिए। देश-प्रदेश के सभी नारी संरक्षण गृहों की गहनता से जांच की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि बहुजन विजय पार्टी इस प्रकरण में चुप नहीं बैठेगी तथा प्रदेष में व्याप्त जंगलराज के विरूद्ध जोरदार अभियान चलायेगी। उन्होंने इस घृणित कार्य की घोर निंदा करते हुए ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न होने देने की मांग की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि आज ‘बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ’ का नारा देने वाली भाजपा सरकार की कलई खुल चुकी है तथा यदि दोषियों को बख्शा जाता है तो बहुजन विजय पार्टी किसी भी कीमत पर ऐसा होने नहीं देगी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India