मुग़लसराय: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को मुगलसराय रेलवे स्टेशन को नया नाम पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन दे दिया. इस नामकरण कार्यक्रम में केंद्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल, केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित रहे. इस दौरान आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के साथ सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला.

अमित शाह ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की स्मृति में मुग़लसराय में जो विकास कार्यों की शुरुआत हुई है. उसके लिए मैं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार का हार्दिक धन्यवाद करता हूं. अमित शााह ने कहा कि विपक्ष बीजेपी को रोकने के लिए एक साथ खड़ा है. बुआ-भतीजा और राहुल गांधी मिल जाएं, तब भी नहीं जीत पाएंगे.

उन्होंने एनआरसी मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए सवाल किया कि सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी जवाब दें कि वो बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से निकालना चाहते हैं की नहीं? उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ओबीसी वर्ग को संवैधानिक दर्जा देने वाले बिल का समर्थन करे या ना करे, भारतीय जनता पार्टी ओबीसी वर्ग को उनका अधिकार दिलाकर रहेगी.

अमित शाह ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश में 73 से 74 सीटें होंगीं 72 नहीं होंगीं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जितना भी गेहूं किसान ने पैदा किया, उसे खरीदने का काम बीजेपी सरकार ने किया. समाजवादी पार्टी की सरकार ने बिचौलिए रखे थे, हमने किसानों के अकाउंट में सीधे पैसा भेजने का काम किया.

अमित शाह ने कहा कि प्रदेश के 13 करोड़ आबादी को नमो योजना आयुष्मान भारत के तहत स्वास्थ्य की सारी सुविधाओं का लाभ मिलने वाला है. इसका पूरा खर्च सरकार उठाएगी. उन्होंने कहा कि योगी जी के सरकार में आज उत्तर प्रदेश से माफिया राज पूरी तरह समाप्त हो गया है. बुआ-बबुआ के काल में यूपी में गुंडों का राज था. उत्तर प्रदेश के विकास के लिए योगी आदित्यनाथ की सरकार केंद्र की मोदी सरकार के सहयोग से तत्परता से कार्य कर रही है.

उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी सरकार आने के बाद अब निवेश आ रहा है. यूपी में एक लाख करोड़ रुपए का निवेश हुआ है. मोदी सरकार ने यूपी के विकास के लिए 8 लाख करोड़ रुपए दिए हैं. उन्होंने कहा​ कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे यूपी का ​भाग्य बदलने वाला है.