इनफिनिक्स ने लांच किया 6 हजार से कम कीमत में ड्युअल वोल्टे

इनफिनिक्स ने लांच किया 6 हजार से कम कीमत में ड्युअल वोल्टे

नई दिल्ली: इनफिनिक्स मोबाइल, ट्रांसियाॅन होल्डिंग्स के आॅनलाइन स्मार्टफोन ब्रांड, ने आज भारत में अपनी ग्लोबल ‘‘स्मार्ट‘‘ सीरीज को लाॅन्च किया । स्मार्ट 2 में कई ऐसी खूबियों की पेशकश की गई है, जो 6 हजार रूपये से कम कीमत में उद्योग में पहली बार पेश की गई हैं। इनमें शामिल हैं- 18ः9 फुल व्यू डिस्प्ले, ड्युअल एलईडी फ्लैश के साथ 8एमपी लो लाइट सेल्फी, ड्युअल सिम, ड्युअल वोल्टे (4G +4G ) और फेस अनलाॅक।

खूबियां

फुल व्यू डिस्प्ले

डिस्प्ले के लिये एक बार फिर ब्रांड ने कोई समझौता नहीं किया है। इनफिनिक्स स्मार्ट 2 की पेशकश 5.45‘‘ के एचडी+ 18ः9 एसपेक्ट रेशियो के साथ फुल व्यू डिस्प्ले के साथ की गई है, जिसे एक हाथ से आसानी से चलाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 83 प्रतिशत की एक अधिक बड़ी स्क्रीन-टु-बाॅडी दी गई है। साथ ही इसमें 500 निट्स ब्राइटनेस है, जो एक प्रभावशाली विजुअल अनुभव प्रदान करता है। इतना ही नहीं, स्क्रीन में एक आई केयर मोड भी है, जो आपकी आंखों को स्मार्टफोन के लंबे इस्तेमाल से होने वाले तनाव से सुरक्षित रखता है।

बेहतर सेल्फी

इनफिनिक्स पहला ब्रांड है, जिसके द्वारा 6 हजार से कम कीमत में ड्युअल एलईडी फ्लैश और एफ/2.0 ऐपर्चर के साथ 8एमपी के लो लाइट सेल्फी कैमरा पेश किया गया है।

इसका बड़ा एफ/2.0 ऐपर्चर अधिक मात्रा में रौशनी को सेंसर में प्रवेश करने देता है और कस्टमाइजेबल ड्युअल एलईडी फ्लैश के साथ स्मार्ट 2 कम रौशनी में भी अधिक बेहतर और ब्राइट तस्वीरें खींचता है। स्मार्ट 2 ब्यूटी लेवल के 9 लेवल्स द्वारा सुसज्जित है। इसके साथ ही इसका बोकेह सेल्फी मोड आपको फोकस में रखता है और बैंकग्राउंड की हर चीज को धुंधला कर देता है।

ड्युअल एलईडी फ्लैश के साथ रियर 13एमपी पीडीएएफ कैमरा

यह स्मार्टफोन 13एमपी पीडीएएफ, 5 लेंस के साथ एफ/2.0 और ड्युअल एलईडी फ्लैश से युक्त है, जो अधिक साफ और चमकदार तस्वीरें देने में मदद करता है। यह एचडीआर, ब्यूटी, नाइट और पैनोरमा मोड्स को भी सपोर्ट करता है, ताकि फोटोग्राफी के अनुभव को बढ़ाया जा सके।

ड्युअल सिम, ड्युअल वोल्टे (डीएसडीवी) के साथ फ्यूचर रेडी स्मार्टफोन

इनफिनिक्स स्मार्ट 2 सेगमेंट में पहला फोन है, जो इसे पुनर्परिभाषित कर रहा है। इसके द्वारा ड्युअल वोल्टे सिम (4जी+4जी) को उपलब्ध कराया जा रहा है। स्मार्ट2 के साथ उपभोक्ता अब एक ही साथ दोनों सिम कार्ड्स में 4जी वोल्टे का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें एक समर्पित माइफ्रो एसडी कार्ड स्लाॅट भी है, जो 128जीबी तक की एक्सपैंडेड मैमोरी को सपोर्ट कर सकता है।

बैटरी लाइफ के नजरिये से नये इनफिनिक्स स्मार्ट 2 को बड़ी क्षमता वाले 3050 एमएएच बैटरी के साथ पेश किया गया है। यह 21 घंटों का 4जी टाॅक-टाइम उपलब्ध कराता है और आपको भाग-दौड़ से भरी जिंदगी के साथ बनाये रखता है।

यह डिवाइस दो वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा। 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज के साथ इसकी कीमत 5,999 रूपये और 3जीबी एवं 32जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 6,999 रूपये है।