सपा शासन में केवल अपराधियों द्वारा अपराध में निवेश किया गया: बीजेपी

सपा शासन में केवल अपराधियों द्वारा अपराध में निवेश किया गया: बीजेपी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा भाजपा सरकार पर उठाए गए सवाल का करारा जबाब दिया। उन्होंने कहा कि सपा शासन मंे केवल अपराधियों द्वारा अपराध में निवेश किया गया, जिन्होंने यूपी को जंगलराज बना दिया था। सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव को जबाब देते हुए डा0 पाण्डेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी के पास न नीति है और न ही साफ नियत है। दरकी हुई राजनीतिक जमीन सहेजते और दर-दर गठबंधन को भटकते सैफई के युवराज की सोच विकास विरोधी रही है। यदि सपा प्रमुख जनता के कल्याण के लिए काम करते तो उन्हें सत्ता से बेदखल नहीं होना पड़ता।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि 14 वर्षो तक प्रदेश भय और आतंक के साए में रहा। रंगदारी, वसूली, प्रशासनिक भ्रष्टाचार ने उद्योग और व्यापार को प्रदेश में पनपने ही नहीं दिया ऐसे में निवेश के रास्ते बंद हुए और संसाधनों एवं युवा शक्ति से सम्पन्न यूपी बीमारू राज्य बन गया। यूपी को बीमारू राज्य बनाने वाले अखिलेश यादव तथा उनकी बुआ 22 करोड़ यूपी की जनता के गुनहगार है।

आज जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संकलप से यूपी भय मुक्त हुआ है और अब आर्थिक समृद्धि की ऊंची उड़ान भरने को तैयार है। उ0प्र0 में हजारों करोड़ का निवेश हो रहा है, लाल फीताशाही का अंत हुआ है, यूपी के युवाओं के लिए यूपी में ही रोजगार की धरती तैयार हो रही है, ऐसे में अखिलेश यादव द्वारा किया जा रहा विरोध उ0प्र0 की तरक्की और खुशहाली का विरोध है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India