आजमगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी आजमगढ़, वाराणसी और मिर्जापुर में कई प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे। इसी क्रम में पीएम मोदी आज सबसे पहले आजमगढ़ पहुंचे जहां उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया। उन्होंने रैली को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। अपने भाषण में पीएम ने कहा जो लोग कभी एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे वो अब एक साथ हो गए हैं। जितने भी लोग जमानत पर हैं, जितने भी परिवार वाले लोग हैं वो जनता के विकास को रोकना चाहते हैं।

अपने भाषण में मोदी ने तीन तलाक के मुद्दे को लेकर भी विपक्ष को घेरा। पीएम ने कहा 'तीन तलाक के रवैये ने विपक्षियों की पोल खोलकर दी है। मोदी ने कहा कि मैं ये पूछना चाहता हूं क्या कांग्रेस पार्टी सिर्फ मुस्लिम आदमियों के लिए हैं या मुस्लिम महिलाओं के लिए भी है। ये लोग संसद में कानून दबाकर बैठ जाते हैं।

पीएम ने कहा एक तरफ जहां केंद्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने का प्रयास कर रही है, वहीं कुछ राजनीतिक दल महिलाओं और विशेषकर मुस्लिम बहनों-बेटियों के जीवन को और संकट में डालने का काम कर रहे हैं। बता दें कि केंद्र सरकार साल 2017 से ही मुस्लिम महिलाओं के हक के लिए आवाज उठा रही है। केंद्र सरकार द्वारा तुरंत तीन तलाक को भी खत्म किया जा चुका है और अब सरकार निकाह हलाला के खिलाफ भी आवाज उठा रही है।