फिनटेक कंपनी बैंकबाजार ने इस जुलाई में 10 साल का सफर पूरा कर लिया है। इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, ब्रांड ने अपने क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए रोमांचक ऑफर के साथ 10 और 19 जुलाई के बीच एक विशेष टेन-10ए-टेन अभियान की घोषणा की है। खास बात यह है कि प्रमुख फिनटेक कंपनी इस अवधि के दौरान प्रत्येक क्रेडिट कार्ड आवेदक को एक निश्चित वाउचर की पेशकश कर रही है।
इंडस्ट्री में अपनी किस्म के इस पहले और पहले कभी नहीं देखे गए आॅफर के तहत बैंकबाजार क्रेडिट कार्ड के अनुमोदन पर अनेक आॅफर्स की पेशकश कर रहा है। इनमें आईफोन ग्, 10,000 रुपए मूल्य के अमेजन वाउचर्स और प्रतिदिन निशुल्क उबेर की सवारी शामिल हैं। इनके अतिरिक्त, प्रत्येक क्रेडिट कार्ड आवेदक को अनुमोदन पर 10,000 रुपए मूल्य के अमेजन वाउचर्स मिलेंगे। बैंकबाजार ने 10 अग्रणी ब्रांड्स के साथ साझेदारी भी की है, ताकि आॅफर की इस अवधि के दौरान प्रत्येक आवेदक को निश्चित कूपन हासिल हो सकें। इन 10 निश्चित कूपनों में शाॅपर्स स्टाॅप, जबोंग, प्रोवोग, बिग बास्केट, क्लब महिंद्रा इत्यादि जैसे अग्रणी ब्रांड्स से मिलने वाली छूट और रियायत शामिल हैं।

वर्षगांठ के अवसर पर बोलते हुए, बैंकबाजार के सह-संस्थापक और सीईओ आदिल शेट्टी ने कहाः ‘‘पिछले 10 वर्षों में हमने एक लंबा सफर तय किया है और हमने भारत में कागजरहित व्यक्तिगत वित्त को वास्तविकता में बदल दिया है। हमारी 10 वीं वर्षगांठ पर, हम उन ग्राहकों को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने हम पर भरोसा जताया और हमें अग्रणी फिनटेक ब्रांड बनाया। यह एनिवर्सरी आॅफर उनके प्रति कृतज्ञता जताने का एक जरिया है। इस प्रस्ताव के साथ, हम टेन-10ए-टेन अभियान के दौरान बैंकबाजार पर क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करने वाले सभी लोगों को इनाम देना चाहते हैं।‘‘