लखनऊ: बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव रेप की घटना पर एक बार फिर विवादित बयान दिया है. मीडिया से बातचीत में सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अगर भगवान राम भी आ जाएं तो इस तरह की घटनाओं पर नियंत्रण नहीं लग सकता है. उन्होंने कहा कि यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है और इससे कोई भी बचने वाला नहीं है. ऐसे हालात में सभी लोग एक-दूसरे को अपने धर्म भाई-बहन समझकर इसका मुकाबला करें.

बीजेपी विधायक ने कहा कि संस्कारों के बल पर ही ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण पाया जा सकता है. संविधान और कानून के बूते इन घटनाओं को कभी नहीं रोका जा सकता. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'खतरनाक अपराधी तो एनकाउंटर में मारे जाते हैं, लेकिन बलात्कारियों के साथ ऐसा नहीं होता, वे सिर्फ जेल जाते हैं. यह हम सबका कर्तव्य है कि हम बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएं.'

उन्होंने कहा कि 15 वर्ष तक के बच्चों और बच्चियों की विशेष निगरानी होनी चाहिए. अपने बच्चों का संरक्षण करना अभिभावकों का धर्म होता है, लेकिन वह अपने धर्म का पालन नहीं कर रहे. वे जवान लड़कों और लड़कियों को स्वच्छंद रूप से व्यवहार करने और विचरण के लिए छोड़ रहे हैं. यही रेप जैसी सामाजिक विकृति का प्रमुख कारण है.

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है कि बीजेपी विधायक ने कोई विवादित बयान दिया हो. पहले भी वो कई बार बयान देकर सुखिर्यों बिटोर चुके हैं. इससे पहले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था समाज में आई रेप जैसी विकृति के लिए माता-पिता जिम्मेदार हैं, क्योंकि वह अपने बच्चे और बच्चियों का संरक्षण नहीं करते.