लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गंगाघाट थाना क्षेत्र इलाके के सहजनी इलाके में एक महिला के साथ रेप की कोशिश का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. वीडियो में जिस महिला को चार युवक घसीटते हुए ले जाते दिख रहे हैं, उसे पुलिस ने खोज लिया है.

पीड़ित महिला गडरियन पीपर खेड़ा गांव की रहने वाली है. उसने चार लोगों पर उसके साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पीड़ित महिला को अपने साथ ले गई. वहीं, पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दे रही है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

दरअसल, शुक्रवार को यूपी के उन्नाव जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. एक वायरल वीडियो में चार युवक एक महिला को जबरन घसीटते हुए ले जाते नजर आए, जबकि एक युवक पूरी वारदात की रिकॉर्डिंग कर रहा था. आरोपी युवक महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे. बात न मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे. महिला उनके सामने गिड़गिड़ा रही थी. बताया जा रहा है कि ये वीडियो दो महीने पुराना है और सहजनी गांव का है.

पुलिस ने घटना में शामिल सभी आरोपी विपिन, ऋतिक, आकाश, विमल और राहुल के खिलाफ गंगाघाट थाने में धारा 382/18, 147, 354क, 323, 506 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है