नई दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी मिली है. पिछले दिनों पासपोर्ट मामले को लेकर सोशल मीडिया पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को काफी ट्रोल किया गया. विदेश मंत्री का पूरा मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब टि्वटर पर कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को धमकी मिली है. एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी है. प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) को मध्य प्रदेश केे मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर ये धमकी मिली है.

प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी टाइमलाइन पर अपमानजनक ट्वीट साझा किया है. इस धमकी के बाद प्रियंका ने ट्विटर के माध्यम से ही मुंबई पुलिस को ये पूरा मामला बताया और मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यह मामला मंदसौर रेप को लेकर वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर शुरू हुआ. उन्होंने कहा कि एक फेसबुक पोस्ट में यह दिखाया गया कि मैं मंदसौर रेप के आरोपी का समर्थन कर रही हूं. उन्होंने कहा कि यह पोस्ट सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट किया, 'भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो. कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को.

इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने इस अपमानजनक ट्वीट की निंदा करते हुए मामले की कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. प्रियंका को 'आप' और सपा का भी साथ मिला है.

'आप' नेता आशुतोष ने कहा, 'प्रियंका इस आदमी का धर्म कुछ भी हो, इसके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिये.'

वहीं, सपा प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने ट्वीट किया, एक मां के सामने उसकी बेटी पर अभद्र टिप्पणी करना हमारी सभ्यता, हमारी संस्कृति और सबसे ऊपर हमारी मानवता पे तमाचा है. @priyankac19 पर ये कायराना हमला करने वाले लेकिन ये जान लें कि बच्चों पर हमला करके आपने एक मां को और शक्तिशाली बना दिया और मां की ताक़त के सामने तो दुनिया झुकती है.