वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल (वीपीआई) के प्रमुख श्री भरत गांधी की पुलिस सुरक्षा में की गई कटौती के खिलाफ पैदा जनाक्रोश की आग थमने का नाम नहीं ले रही है। कोकराझार, धुबरी, चिरांग, बरपेटा, उदालगुड़ी, दरंग, सोणितपुर, लखीमपुर, नौगांव और मोरीगांव गांव के बाद अब धेमाजी में और बक्सा जनपदों में विशाल विरोध-प्रदर्शनों की खबर है।

धेमाजी में पार्टी के रैली को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री ललित पेगू ने कहा कि अब पार्टी कार्यकर्ताओं की मजबूरी हो गई है कि या तो श्री भरत गांधी को जेड श्रेणी की सुरक्षा मंजूर करवाएं या फिर वोटरशिप अधिकार की बात भूल जाएं। उन्होंने कहा कि किसी भी आदमी को जब पता चल जाता है कि उसके नाम से कोई जमीन है लेकिन कई पीढ़ियों से उस पर किसी अन्य व्यक्ति का कब्जा चला रहा है. तो इस जानकारी के बाद जमीन का मालिक बेचैन होगा ही. और जमीन हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जाएगा ही। उन्होंने कहा श्री भरत गांधी ने बता दिया है कि देश के वोटरों के नाम से कुछ धन है जिस पर कई पीढ़ियों से कुछ अन्य लोगों का कब्जा है। वह कब्जा हटा कर वोटरशिप का धन हर महीना रूपये ६००० हासिल करना अब वोटर्स पार्टी के हर कार्यकर्ता के जीवन का मकसद है।

श्री पेगू ने दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील किया कि राजनीतिक दलों के दलदल से ऊपर उठकर वोटरों को आर्थिक और राजनीतिक अधिकार दिलाने में सभी लोग विश्व परिवर्तन मिशन का साथ दें। और जो भी राजनीतिक दल वास्तव में वोटरों के अधिकारों के लिए काम कर रहे हैं, उन सब लोगों को एक लिखित संविधान के गठबंधन पर एकजुट होना चाहिए। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जो राजनीतिक पार्टी वोटरों के हित के लिए लिखित संविधान पर आधारित गठबंधन में शामिल नहीं होती, उस पार्टी को खरबपतियों की कठपुतली और वोटरों के पीठ में छुरा भोंकने वाली पार्टी के रूप में प्रचारित किया जाएगा। पार्टी के धेमाजी जनपद के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने धेमाजी के उपायुक्त को 5 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। उपायुक्त ने आश्वासन दिया की प्रदर्शनकारियों का ज्ञापन मुख्यमंत्री को प्रेषित कर दिया जाएगा।

बक्सा के हेड क्वार्टर मुसलपुर में उपायुक्त कार्यालय के समक्ष पार्टी के जिला कमेटी ने धरना प्रदर्शन किया और श्री भरत गांधी के लिए जेड सुरक्षा की मांग की। रैली को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला कमेटी के नगेंद्र करकेटरी ने कहा की वोटर्स पार्टी केवल अपने पार्टी के वोटरों के अधिकारों के लिए ही काम नहीं कर रही है, अपितु यह पहली पार्टी है जो सभी पार्टियों के वोटरों को हर महीना ₹6000 मिले, इसके लिए संघर्ष कर रही है। प्रदर्शन में जनपद के हर ब्लॉक और हर सर्किल से आए सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया।