राज्यपाल से मिला सपा का डेलीगेशन, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

लखनऊ: प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की अगुवाई में समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को राज्यपाल राम नाईक से मिला. सपा प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मिलकर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर की. समाजवादी पार्टी ने सूबे में संवैधानिक संकट का हवाला देते हुए राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की. प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति शासन लगाने और प्रदेश में अराजकता के माहौल के संबंध में राज्य पाल को ज्ञापन भी सौंपा.

राज्यपाल से मुलाकात के बाद सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि यूपी ही नहीं बीजेपी शासित सभी प्रदेशों में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए. उन्होंने कहा कि जहां भी बीजेपी की सरकार है वहां अराजकता का माहौल है.

सपा के प्रतिनिधि मंडल में नरेश उत्तम के अलावा अहमद हसन, राजेंद्र चौधरी और एसआरएस यादव शामिल थे. मुलाकात के बाद अहमद हसन ने कहा की मौजूदा समय में प्रदेश की कानून व्यवस्था धाराशायी हो चुकी है. सूबे में संवैधानिक संकट पैदा हो गया है. लिहाजा पार्टी ने प्रदेश में रह्स्त्रपति शासन लगाने की मांग की है.

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह द्वारा अखिलेश यादव के खाली किए गए बंगले की मांग पर सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि इन सभी बातों से बीजेपी की नीयत का पता चलता है. उन्होंने कहा कि जानबूझ कर अखिलेश यादव की इमेज खराब की गई