लखनऊ: वाराणसी पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के सरकारी बंगले को लेकर मचे बवाल पर उनका बचाव किया. राजभर ने कहा कि बंगले में तोड़फोड़ की बात एक साजिश लगती है.

बाबतपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में राजभर ने कहा कि कोई भी नेता ऐसा नहीं कर सकता. उन्होंने कहा, "मैं हूं, चाहे अखिलेश जी. कोई भी सरकारी बंगला खाली करते वक्त तोड़फोड़ नहीं करता. यह बदनाम करने की एक साजिश लगती है."

इसके बाद मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सर्किट हाउस में समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष से बंद कमरे में मुलाकात की. जिसके बाद सियासी गलियारे में चर्चाएं तेज हो गई हैं.

शिवपाल और राजभर के बीच करीब 15 मिनट हुई गुफ्तगू के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि यह 2019 के पहले सियासी समीकरण बदलने की एक कोशिश है. हालांकि, दोनों नेता इसे औपचारिक मुलाक़ात बताया है. राजभर ने कहा कि वे बीजेपी के साथ हैं. लेकिन राजभर जिस तरह से अपने ही मुख्यमंत्री और सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं, ऐसे में यह मुलाकात अहम मानी जा रही है.