लखनऊ: कोर्ट के आदेश पर सरकारी बंगला खाली करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को अपने नए घर में शिफ्ट हो गए. सरकारी बंगला खाली करने के बाद अखिलेश ने परिवार के साथ वीआईपी गेस्ट हाउस को अपना ठिकाना बनाया था.

शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट से अखिलेश ने ट्वीट किया- 'आज गृह प्रवेश की पूजा भी हुई और सबके आशीर्वाद से नये घर में प्रवेश का शुभ-कार्य भी संपन्न हुआ'

इस ट्वीट के साथ अखिलेश ने दो फोटो भी शेयर की जिसमें वो अपने तीन बच्चों और पत्नी डिंपल के साथ सत्यनारायण भगवान की पूजा करते नजर आ रहे हैं. घर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अखिलेश कितनी शान-ओ-शौकत के साथ यहां रहने वाले हैं.

बता दें कि अखिलेश यादव के बंगला खाली करने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. जहां अखिलेश पर बंगले को उजाड़ने का आरोप लगा. वहीं, उन्होंने इस विवाद पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके खुद पर लगे आरोप को निराधार बताया. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम कर रही है.

उधर, राज्य संपत्ति अथिकारी ने अखिलेश यादव के खाली किए गए बंगले में हुई तोड़फोड़ की जांच शुरू कर दी है. राज्य संपत्ति अधिकारी योगेश शुक्ला ने बताया कि सभी खाली किए गए बंगलों रिकॉर्ड से मिलान करवाया जाएगा. सभी निर्माण व सामान आदि का ब्यौरा विभाग के पास मौजूद है. अगर यह तथ्य प्रकाश में आया कि तोड़फोड़ जानबूझकर की गई है और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया है, तो नोटिस और रिकवरी की कार्रवाई की जाएगी.