जब शहीदों के ‘‘जनाजे’’ उठ रहे है तब प्रधानमंत्री जी अपनी ‘‘फिजिकल फिटनेस’’ दिखा रहे हैं: प्रमोद तिवारी

जब शहीदों के ‘‘जनाजे’’ उठ रहे है तब प्रधानमंत्री जी अपनी ‘‘फिजिकल फिटनेस’’ दिखा रहे हैं: प्रमोद तिवारी

लखनऊ: कांगे्रस के वरिष्ठ नेता श्री प्रमोद तिवारी ने जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की सीमा पर 3 अधिकारी एवं 1 जवान की शहादत पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है और उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति हार्दिक शोक संवेदना व्यक्त करते हुये कहा है कि शहीद हुये जवानों के परिजनों को वही सुविधायें मिलनी चाहिए जो युद्धकाल में मिली है क्योंकि सीमा पर अधोषित युद्ध जारी है ।

श्री तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की निन्दा करते हुये कहा है कि जब सारा देश इन शहीदों की शहादत से शोक में डूबा है और शहीदों के ‘‘जनाजे’’ उठ रहे है तो ऐसे में प्रधानमंत्री जी अपनी ‘‘फिजिकल फिटनेस’’ का वीडियो जारी कर रहे हैं जो इन अमर शहीदों की शहादत का अपमान है और उनके शोक संतप्त परिजनों को और अधिक दुःख एवं पीड़ा पहंुॅचाने वाला है ।

श्री तिवारी ने कर्नाटक की ‘‘जयनगर’’ सीट पर हुये उपचुनाव में कांगे्रस प्रत्याशी की ‘‘शानदार विजय’’ पर कर्नाटक की महान जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है तथा कर्नाटक की जनता और कांगे्रस जनों को जीत की बधाई दी है

श्री तिवारी ने कहा है कि ‘‘जयनगर सीट’’ परम्परागत रूप से भारतीय जनतापार्टी की ‘‘गढ़’’ मानी जाती रही है, वहांॅ पर कांगे्रस प्रत्याशी का जीतना इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि कर्नाटक की जनता ने चुनाव के बाद कांगे्रस- जे0 डी0 एस0 गठबन्धन के सरकार बनाने के निर्णय को सही ठहराया है और अपनी मुहर लगा दी है ।

श्री तिवारी ने कहा है कि पिछले एक माह में 16 स्थानों पर उपचुनाव हुये हैं जिसमें से 14 स्थानों पर कांगे्रस और उसके सहयोगी चुनाव जीते हैं - मात्र 2 स्थानों पर ही भारतीय जनतापार्टी जीत दर्ज करा सकी है । देश की चारों दिशाओं में कांगे्रस पार्टी या उसके सहयोगियों को जनता का समर्थन मिल रहा है और भारतीय जनतापार्टी को जनता ‘‘रिजेक्ट’’ कर रही है । ये वर्ष 2019 में होने वाले आगामी लोक सभा चुनाव के लिये जनता का स्पष्ट संकेत है ।