सुनिश्चित उपहार और लकी ड्रा कांटेस्ट के साथ स्पेशल ईद ऑफर

लखनऊ: रिटेल कम्पनी वी -मार्ट ने लखनऊ में आज अपने 9 वें स्टोर और उत्तर प्रदेश में 74 वें स्टोर्स का शुभारम्भ किया। लखनऊ के लोगों के लिए वी मार्ट एक ऐसा स्टोर है जो कि सबसे अच्छी कीमतों के साथ एक छत के नीचे पूरे परिवार के फैशन की जरूरतों को पूरा करेगा ।

इस अवसर पर अलोक कुमार सिंह मैनेजर NSO वी -मार्ट रिटेल लिमिटेड ने कहा ,ज्यादातर हम टियर 2 और टियर -3 शहरों मे संचालन कर रहे है जहा पर हम फैशन और युवा आकांक्षा वर्ग को अनुकूल कीमत पर उच्च फैशन प्रदान करते है। लखनऊ और उत्तर प्रदेश मे माजूदा स्टोर्स को शानदार रिजल्ट प्राप्त हो रहा है और इसी तथ्य को ध्यान मे रखते हुये हम लखनऊ मे 9 वें स्टोर की योजना हम बहुत पहले से बना रहे थे। हमारा नया स्टोर फैशन को शहर के कोने कोने मे ले जाने मे सहायक होगा। ग्राहकों को उनके द्वारा खर्च की जाने वाली राशी के बदले मे मूल्यवृद्धित उत्पादों को प्राप्त करने में सहायता प्रदान कर वी-मार्ट देशव्यापी स्तर पर लाखों परिवारों के साथ अपना संबंध स्थापित कर चुका है।”

स्टोर मैनेजर जीतेन्द्र यादव ने बताया कि क्षेत्र के निवासियों ने वी-मार्ट के नये रिटेल स्टोर का गर्मजोशी से स्वागत किया है और उन्हें विश्वास है कि इस अनोखे नये स्टोर के खुल जाने से यहाँ के निवासियों को फैशन खरीदारी का एक नया अंतर्राष्ट्रीय अनुभव प्राप्त होगा। यहाँ के ग्राहकों को अत्याधुनिक डिजाईन वाले फैशन परिधान किफायती कीमतों में उपलब्ध हो सकेंगे। आने वाले दिनों में यह स्टोर फैशन के दीवाने ग्राहकों के लिए पसंदीदा गंतव्य बनकर उभरेगा। उन्होंने बताया कि वी- मार्ट वी-मार्ट राजधानी लखनऊ में जल्द ही सीतापुर रोड और आलमबाग क्षेत्र में दो नए स्टोर खोलेगा |

वी-मार्ट के इस स्टोर में भी सुनिश्चित उपहार और लकी ड्रा कांटेस्ट के साथ स्पेशल ईद ऑफर दिए जा रहे हैं | वी-मार्ट का यह नया स्टोर सूर्यवंश प्लाजा प्लाट नंबर 59, कृष्णा विहार कॉलोनी फैजाबाद रोड चिनहट मे स्थित है। यह रिटेल स्टोर 10,022 वर्ग फुट में फैला हुआ है ।