लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपना सरकारी बंगला खाली करने के बाद सोमवार को फिर मॉर्निंग वॉक पर निकले. लगातार दूसरे दिन मॉर्निंग वॉक के दौरान अखिलेश यादव के साथ पार्टी तमाम कार्यकर्ता भी वॉक करते नजर आए. इस दौरान ताज होटल से गोमती रिवर फ्रंट तक अखिलेश यादव ने वॉक किया. वहीं रिवर फ्रंट पर उन्होंने साइक्लिंग भी की. इससे पहले रविवार शाम को अखिलेश यादव जनेश्वर मिश्र पार्क भी गए. यहां गंदगी को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार को सफाई पर ध्यान देना चाहिए.

वहीं मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम ने पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर बीजेपी पर सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि डीजल और पेट्रोल ही नहीं, गैस के भी दाम बढ़े हैं. आम चीजों में भी महंगाई है. सरकार ने महंगाई बढ़ाई है तो जनता जवाब देगी. अखिलेश यादव ने देश की सीमा पर शहीद हुए दो जवानों को लेकर कहा कि जवानों को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी सरकार की है.

उन्होंने कहा कि गोमती नगर का ये रिवर फ्रंट देश के दूसरे रिवर फ्रंट से कहीं बेहतर है. उन्होंने कहा कि यहां कोई विदेशी पेड़ नही लगे हैं, यहीं के हैं. बस एक साथ रखे गए हैं, ग्रुपों में है तो बेहतर लगता है.

उन्होंने कहा कि इस सरकार को पेड़ पौधों से लगाव नही है. जनता से कहा कुछ, किया कुछ. नौजवानों के साथ ही किसानों के साथ भी कोई वादा पूरा नहीं किया. देश को 5 वर्ष पीछे कर दिया. सत्ता पक्ष के लोग ऐतिहासिक हैं क्योंकि सरकार उद्घाटन के उद्घाटन कर रही है. अखिलेश ने कहा कि व्यक्तिगत हमले होंगे तो हम भी वही करेंगे. मैं चाहता हूं कि मुद्दों पर बात हो.