क्यूनेट ने महिलाओं के लिए कैरोस एसेंजा और कपल्स के लिए कैरोस एमोर लांच कर भारत में लक्ज़री घड़ियों के 1000 रुपए के पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कैरोस, लक्ज़री एवं स्पोर्ट्स घड़ियों के ब्रांड को क्यूनेट भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से विकसित करता है।

वित्तीय वर्ष 2017 -2018 में कंपनी की कुल बिक्री में घड़ियों की बिक्री की हिस्सेदारी 16 % थी। इस वित्तीय वर्ष में कंपनी ने लक्ज़री घड़ियों के चार नए मॉडल्स लांच किए और लगभग 22,000 घड़ियां बिकीं।

लांच के मौके पर क्यूनेट के वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी ट्रेवोर कुणा ने टिप्पणी करते हुए कहा, " पहले की स्विस घड़ियों की सफलता के आधार पर, हम भारत के लिए हाई एंड लक्ज़री घड़ियों की शृंखला को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपने भारतीय ग्राहकों को आयातित स्विस घड़ियों की तुलना में किफायती मूल्य में उच्च कोटि की घड़ी प्रदान करना करना चाहते थे। कैरोस शृंखला की हमारी घड़ियों को जो प्रतिसाद मिला है वह काफी उत्साहवर्धक है। इन घड़ियों में वही कल- पुर्जे लगते हैं जो स्विस घड़ियों में लगाए जाते हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि इन्हें भारत में एसेम्ब्ल किया जाता है।"

नई घड़ियों के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे कहा, " घड़ी, समय बताने वाली उपकरण मात्र नहीं है बल्कि इससे पहननेवाले का व्यक्तित्व और मूड झलकता है। कैरोस एसेंजा आधुनिक महिलाओं को ध्यान में रखकर विकसित की गई है जबकि कैरोस एमोर कपल्स के लिए बनाई गई है जो अपने व्यक्तित्व को निखारते हुए अपना समय साथ बिताते हैं।"

भारत में कैरोस एसेंजा 9,999 की सीमित संख्या में उपलब्ध हैं और इसकी संख्या 59,000 रुपए है। कैरोस एमोर कपल घड़ियां चिरंतन प्यार और साथ का उत्सव है। 9,999 की सीमित संख्या में उपलब्ध प्रत्येक घड़ी की कीमत 1,04,450 रुपए है।

वर्ष 2016 में प्रत्यक्ष बिक्री के आदर्श दिशानिर्देशों के जारी होने के बाद क्यूनेट ने अपने उत्पादों के लांच की गति बढ़ा दी है। भारत में क्यूनेट ने अबतक घड़ियों के 29 मॉडल्स लांच किए हैं और वित्तीय वर्ष 2018- 19 में आठ नए मॉडल्स को बाजार में उतारने की योजना बना रही है। क्यूनेट को उम्मीद है कि मौजूदा वित्तीय वर्ष के अंत तक उसकी बिक्री का टर्नओवर 800 करोड़ हो जाएगा।