नई दिल्ली: बीएस येदियुरप्पा के कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री के रूप में गुरुवार सुबह 9 बजे शपथ लेंगे. बुधवार रात को राज्यपाल ने उन्हें सरकार बनाने का न्यौता दिया. गौरतलब है कि इससे पहले कर्नाटक बीजेपी ने राज्य में सरकार बनाने को लेकर एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में पार्टी ने कहा कि येदियुरप्पा द्वारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और वह कल सुबह 9 बजे शपथ लेंगे. गौरतलब है कि बुधवार शाम से कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर सभी पार्टियां अलग-अलग दावा कर रही थीं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी बुधवार शाम को कर्नाटक बीजेपी ने गुरुवार को येदियुरप्पा द्वारा सीएम पद की शपथ लेने की बात कही थी. इस ट्वीट में भी साफ तौर पर लिखा गया था कि येदियुरप्पा गुरुवार सुबह 9.30 बजे राज्य के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. हालांकि इस समय तक राजभवन से इस बाबत को भी जानकारी आधिकारिक रूप से साझा नहीं की गई थी.

इस ट्वीट के कुछ सेकेंड्स में ही वायरल होने के बाद कर्नाटक बीजेपी ने इसे अपने ट्विटर अंकाउंट से डिलीट कर दिया. गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव के परिणाम आने के बाद से लेकर अब तक राज्य में कौन सी पार्टी सरकार बनाएगी यह साफ नहीं हो पाया है. हालांकि बुधवार शाम को कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात कर अपने पास संख्या होने का दावा किया था.