बजाज फिनसर्व ने अपनी ऋण इकाई, बजाज फाइनेंस लिमिटेड के माध्यम से एक नई सुविधा हाइब्रिड फ्लेक्सी लांच की है जिसमें शुरूआती अवधि के लिये होम लोन पर ईएमआइ के रूप में ब्याज का भुगतान करने की लचीलता की पेशकश की जाती है। ग्राहक मूल राशि का भुगतान नहीं करने के लिये चार वर्षों तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इससे उन्हें फाइनेंस को बेहतर तरीके से प्रबंधित करने में मदद मिलती है। इस अवधि के बाद ग्राहकों को मूल और ब्याज दोनों का भुगतान करने की जरूरत होती है, लेकिन सिर्फ इस्तेमाल की गई राशि पर। एक बड़े घर को खरीदने की योजना बना रहे ग्राहक इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं, क्योंकि वे होम लोन की शुरूआती अवधि के लिये ईएमआइ पर बचत कर सकते हैं।

हाइब्रिड फ्लेक्सी लोन सुविधाओं के साथ बजाज फिनसर्व होम लोन का लाभ किसी भी मूल्य के घरेलू ऋण के लिये 50 वर्ष से कम उम्र के ग्राहकों द्वारा उठाया जा सकता है। यह सुविधा अधिकृत करने के लिये तैयार प्राॅपर्टी और मौजूदा घरेलू ऋणों की रिफाइनेंसिंग के लिये उपलब्ध है। इसकी लचीली अवधि 25 वर्षों तक के लिये है, जोकि व्यक्ति की पुनर्भुगतान की क्षमता पर आधारित है। इसके अतिरिक्त, बजाज फिनसर्व द्वारा इसके ग्राहकों को घर की फर्निशिंग एवं मरम्मत के लिये अतिरिक्त ऋण राशि की पेशकश की जाती है, जो इसे बाजार में उपलब्ध एक आकर्षक होम लोन विकल्प बनाता है।

बजाज फिनसर्व होम लोन द्वारा ग्राहकों को ड्राॅपलाइन रिपेमेंट शेड्यूल का इस्तेमाल कर मूल राशि का भुगतान करने में भी सक्षम बनाया जाता है। इसके अलावा, ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क या किसी प्री-पेमेंट जुर्माने के बिना ऋण की राशि के बाकी हिस्से का भुगतान कर सकते हैं, उसकी निकासी कर सकते हैं और उसे समय से पहले बंद भी कर सकते हैं।