नई दिल्ली:मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही थी बस.मुजफ्फरपुर: बिहार के मोतिहारी में बड़ा बस हादसा हुआ है. मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस में यह हादसा हुआ है. खबरों के मुताबिक बस सड़क से अचानक नीचे उतर गई और गड्ढे में पलट गई. इसके बाद बस में आग लग गई.

बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने बताया कि पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही एक एसी बस के एक मोटरसाइकिल को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट जाने से बस में सवार 27 लोगों की मौत की सूचना है. बस पर कुल 32 लोग सवार थे.

मौके पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बस में कुल 32 लोग सवार थे. लेकिन इस हादसे में कई लोगों की जानें चली गईं. बताया जा रहा है कि 32 में से सिर्फ 5 लोग ही सुरक्षित निकल सके हैं. मौके पर प्रशासन भी पहुंच चुका है. राहत बचाव कार्य जारी है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

हादसे की दर्दनाक तस्वीरें देख लोगों के भी होश उड़े हैं. दिल्ली पहुंचने के लिए इस बस में सवार हुए लोगों के लिए यह दिन काल बन कर आया. इस खौफनाक हादसे ने बस में सवार कई यात्रियों की जिंदगियां छीन ली हैं. सबसे दर्दनाक स्थिति यह रही कि बस के पलटने के बाद इसमें भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि बस धू-धू कर जलने लगी. महज गिनती के 5 लोग ही बस से सकुशल बाहर निकल सके.

ग्रामीणों का कहना है कि बस तेज रफ्तार से जा रही थी. और अचानक सड़क से नीचे उतरकर गड्ढे में गिर गई. बस में आग लगने से अधिक लोगों के मरने की आशंका है. हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि हादसे में केवल 5 लोग ही जिंदा है.