सलमान-जैकलीन का अलग हॉट अंदाज

श्मीर की वादियों में अपनी बाइक राइडिंग से प्रशंसकों को रोमांचित करने के बाद अब सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का नया पोस्टर दर्शकों को लुभा रहा है. अब तक फिल्म के कई पोस्टर आ चुके हैं पर नया पोस्टर इन सबसे जुदा है क्योंकि, इसमें सलमान खान फिल्म की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिज के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर साझा किया. साथ ही यह भी बताया कि वो जैकलीन के साथ कश्मीर के सोनमार्ग में 'रेस 3' के एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं. सलमान और जैकलीन ने इस पोस्टर को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

पोस्टर में सलमान और जैकलीन हॉट कपल नजर आ रहे हैं. सलमान ने दोनों हाथों से जैकलीन को पकड़ा हुआ है और उनके एक हाथ में गन है. जैकलीन की तस्वीर साइड से ली गई है. जबकि सलमान कैमरे की तरफ देख रहे हैं.

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' 1 जून को रिलीज होगी. रिलीज से पहले ही फिल्म सुर्खियां बटोर रही है. इससे पहले भी फिल्म के कई पोस्टर शेयर किए जा चुके हैं. इनमें से एक में सलमान खान नजर आए थे और बाकी के पोस्टरों में पर फिल्म के अन्य कलाकार.

फिल्म में अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेजी शाह और बॉबी देओल भी अहम भूमिका में होंगे.फिल्म के निर्देशक ​रेमो डिसूजा हैं.फिल्म का ट्रेलर 5 मई को रिलीज किया जाएगा.