डीटीएच और ओटीटी में भारत के अग्रणी एकीकृत सामग्री वितरण प्लेटफार्म टाटा स्काई की ओर से एक नई पेशकश की गई है, वास्तव में यह पेशकश इंटरनेशनल कंटेंट का एक गुलदस्ता है, जिसे बड़ी सावधानी और प्यार से तैयार किया गया है।
टाटा स्काई के चीफ कंटेंट ऑफिसर अरुण उन्नी का कहना है, ‘‘टाटा स्काई वर्ल्ड स्क्रीन’ की लॉन्चिंग के साथ हम सिनेमा और टेलीविजन के शौकीनों के लिए हम न केवल हॉलीवुड बल्कि दुनिया भर से गे्रट स्टोरीज के विज्ञापन-मुक्त 650 घंटों की पेशकश कर रहे हैं। हमारा विश्लेषण बता रहा है कि टेलीविजन के कंटेंट की पसंद में भारी बदलाव आ रहा है। दर्शक रोमांचक और विविध सामग्री की खोज कर रहे हैं, जिसका भाषा से कोई लेनदेन नहीं है। हमारी ओर से चुनी गई सूची में दुनिया में सबसे लोकप्रिय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में और टीवी शो शामिल हैं, इनमें से कई को भारत में पहले कभी टीवी पर नहीं देखा गया।’

टाटा स्काई की एक और अग्रणी पहल के रूप में यह पहली बार होगा कि डीटीएच प्लेटफॉर्म एक विज्ञापन-मुक्त सेवा प्रदान करेगा जहां उपभोक्ता दुनिया भर की चुनिंदा सीरीज और फिल्में देख सकते हैं। यह 24ग्7 चलेगा और ज्यादातर शो ऐसे होंगे जो पहले कभी भारत में टीवी पर उपलब्ध नहीं हुए, यह सामग्री एसटीबी, टाटा स्काई मोबाइल एप और टाटा स्काई के वेब एप ( watch.tatasky.com) के माध्यम से अपने टीवी सेटों पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।
एक अतिरिक्त इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना, टाटा स्काई वल्र्ड स्क्रीन सभी ग्राहकों के लिए मात्र 75 रुपए प्रति माह की कीमत पर उपलब्ध होगी। अनूठी सामग्री के शौकीन दर्शकों के लिए यह एक बहुत किफायती प्रस्ताव है। यह कंटेंट न केवल लार्ज स्क्रीन पर उपलब्ध होगा बल्कि उपभोक्ताओं के मोबाइल या लैपटॉप जैसे गैजेट्स पर भी देखा जा सकेगा।