फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि सरकार जल्द ही आलू किसानों के लिए एक अलग बोर्ड का गठन करेगी. पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, अभी तक प्रदेश में उद्योग का कोई माहौल नहीं था लेकिन जब से बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार आई है तब से सूबे में उद्योग का एक माहौल बना है.

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, यूपी सरकार आलू किसानों के लिए एक अलग से बोर्ड का गठन करेगी. उन्होंने फिरोजाबाद के कांच उद्योग के बारे में कहा कि सरकार इस उद्योग की ब्रांडिंग करेगी.

वहीं निवेश को लेकर योगी ने कहा कि निवेशक यूपी में निवेश करना चाह रहे हैं, यह बीजेपी सरकार की वजह से ही संभव हो सका है. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार की एक साल की उपलब्धियां भी गिनाईं. उन्होंने कहा कि हम आपके पास उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से जनता के हित में किए गए विकास कार्य की रिपोर्ट लेकर आए हैं.

जिले में योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम के अनुसार पुलिस लाइन पहुंचे थे. उन्होंने पुलिस लाइन परिसर में आयोजित सम्मेलन को संबोधित किया. इस सम्मेलन में बीस हजार लाभार्थियों को कई योजनाओं से लाभान्वित किए जाने के साथ ही करोड़ों रुपये की योजनाओं का भी शिलान्यास किया गया है.