भारत के पसंदीदा प्रीमियम अप्लायंसेज ब्रांड्स में से एक, केनस्टार विश्वस्तरीय कूलर्स की इनोवेटिव रेंज के साथ गर्मी भगाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये बिल्कुल नये सात एयर-कूलर्स हरक्युलस, अल्ट्रा और विंडी सीरीज में लाये गये हैं। इन कूलर्स को इस प्रकार से डिजाइन किया गया है ताकि उपयोगकर्ता घर या आॅफिस कहीं भी तपती गर्मी के महीनों में गर्मी से राहत पा सकें। इनमें से प्रत्येक माॅडल में खास खूबियां, मल्टी-फंक्शंस, ऊर्जा की कम खपत और चलाने में आसानी जैसी विशेषताएं हैं, जो केनस्टार की रचनात्मक एवं कलात्मक क्षमता को प्रदर्शित करते हैं।

पावर-पैक्ड हरक्युलस सीरीज में 80-लीटर की क्षमता का पानी का बड़ा-सा टैंक लगा हुआ है, जो लंबे समय तक कूलिंग करता है और इसमें विटामिन सी फिल्टर लगा है, जो हवा को कीटाणु-रहित और ताजी बनाता है और स्वस्थ जीवन प्रदान करता है। इसका अनोखा स्मार्ट ह्युमिडिटी कंट्रोल कमरे में वाष्पीकरण की मात्रा को ठीक रखता है और उच्च आर्द्रता की स्थिति में भी आनंदायक कूलिंग सुनिश्चित करता है। हरक्युलस एयर-कूलर्स 45 फीट की दूरी तक स्वच्छ एवं ताजी हवा फेंक सकते हैं, जिससे कमरा जल्दी से ठंडा होता है। एयर-कूलर्स की इस पूर्णतः स्वचालित सीरीज को एक स्मार्ट रिमोर्ट की मदद से कमरे में कहीं से भी नियंत्रित किया जा सकता है।

ट्रेंडसेटिंग अल्ट्रा सीरीज के चार नये माॅडल्स हैं – अल्ट्रा कूल (विंडो कूलर) जिसके टैंक की क्षमता 60 लीटर है, अल्ट्रा विंड (टावर कूलर) जिसके टैंक की क्षमता 35 लीटर है, अल्ट्रा स्नो (स्लिम डेजर्ट कूलर) जिसकी क्षमता 35 लीटर है, और अल्ट्रा ब्लास्ट (डेजर्ट कूलर) जिसके टैंक की क्षमता 60 लीटर है। इन चारों माॅडल्स में उच्च क्षमता वाले हनीकाॅम्ब पैड्स लगे हुए हैं, जिससे उनकी कुल क्षमता और आॅपरेशनल लाईफ बढ़ जाती है। इस रेंज में इन-बिल्ट थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्टर लगा हुआ है, जो वोल्टेज के घटने-बढ़ने के चलते पड़ने वाले प्रभाव से मोटर को बचाता है।