सौम्या टंडन एंड टीवी के लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में एक बेबाक व आत्मनिर्भर अनिता भाबी या गोरी मेम के नाम से मशहूर हैं। उन्हें बखूबी पता है कि शो में खुद को बाॅस कैसे दिखाना है! हाल ही में सारे कलाकार गोवा में इस शो के एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग करने के लिये गये थे, जहां सौम्या ने बोल्ड अवतार में आकर सबको चैंका दिया। उनके इस अवतार से गोवा में तापमान बढ गया।

सौम्या ने कहा, ‘‘जब मुझे इस शो के निर्माताओं ने गोवा शूट के बारे में बताया तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे आम स्वीमिंग काॅस्ट्यूम की जगह सराॅन्ग लुक अपनाना होगा। लेकिन जब मैंने इस बारे में सोचा तो मुझे लगा कि इसे मुझे कंटेम्पररी ट्विस्ट देना चाहिये। इसलिये, मैंने इस बिलकुल अलग तरह के काॅस्ट्यूम को एक साथ मिलाया, जिसमें बैंडेज क्राॅप स्विम टाॅप और हाई वेस्ट शाॅर्ट शामिल था। उसके ऊपर मैंने शिफाॅन का पारदर्शी स्लिट कवर डाल रखा था। इसने एक ड्रिमी लुक दिया और इससे मेरे किरदार का आकर्षण थोड़ा और बढ़ गया।

जब उनसे पूछा कि परिवार के साथ इस शो को देखने वाले दर्शक इसे किस तरह लेंगे, तो उन्होंने तुरंत ही कहा, ‘‘राष्ट्रीय टेलीविजन पर इस तरह के लुक को लेकर पहली बार तो मैं काफी डरी हुई थी। फिर मुझे यकीन हो गया कि यह बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक नजर आयेगा। मेरा विश्वास कीजिये, मैंने जो कपड़े पहने हैं उसे देखकर दर्शकों को शर्मिंदगी महसूस नहीं होगी।’’

उनके चेहरे की चमक इन दिनों कुछ ज्यादा ही नजर आ रही है और ऐसा लगता है कि उनके फिगर के साथ एक बेमिसाल तस्वीर पेश होगी। सौम्या कहती हैं, ‘‘मैंने गोवा के इस स्पेशल एपिसोड के लिये करीब 10 दिनों तक तैयारी की है। शाम के समय मैंने कार्बोहाइड्रेट की मात्रा को कम कर दिया ताकि मैं शेप में दिखूं। साथ ही उस आउटफिट में फिट नजर आऊं।