रियल्टी शो वॉयस ऑफ इंडिया किड्स में बतौर कंटेस्टेंट शामिल एक बच्ची को किस करने को लेकर विवादों में फंसे सिंगर पापोन ने रियल्टी शो छोड़ दिया है. हाल ही में उन पर बच्ची को गलत तरह से किस करने का आरोप लगा था. किस करते हुए उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब खुद पर लगे इन आरोपों पर सफाई देते हुए पापोन ने शो छोड़ दिया है. हिमेश रेशमिया और शान के साथ पापोन इस शो में बतौर जज शामिल थे.

उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि मेरी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि मैं अपने प्रोफेशन दायित्व पूरे कर पाऊं. इस वजह से मैं ये शो छोड़ रहा हूं. मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. आखिर में सच जरूर सामने आएगा. बताया जा रहा है कि जब तक मामले की पूरी छानबीन नहीं हो जाती, तब तक पापोन आगे के एपिसोड शूट नहीं करेंगे.

बता दें कि 'नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट' में पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. उन पर शो में आई एक बच्ची को गलत तरीके से किस करने का आरोप लगाया गया है. सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने शिकायत दर्ज करवाई है कि सोशल मीडिया उनकी इस हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसे में गायक पापोन के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.