होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने आज 14वें आॅटो एक्सपो 2018 के लिए अपने बेहतरीन घरेलू एवं विश्वस्तरीय उत्पादों के पूर्वावलोकन का ऐलान किया जिसका आयोजन ग्रेटर नोएडा में (प्रेस के लिए 7-8 फरवरी; आम जनता के लिए 9 से 14 फरवरी) किया जाना है।

इस साल होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया पैविलियन की थीम है ‘ट्रांसफाॅर्मिंग द वे इण्डिया राईड्स अहेड’। 14वें आॅटो एक्स्पो में होण्डा 2018 के लिए अपने शानदार उत्पादों को पेश करेगा। भारत में होण्डा की बेहतरीन मौजूदगी का जश्न मनाते हुए, पैविलियन मोबिलिटी को बढ़ाने की होण्डा की प्रतिबद्धता को दर्शाएगा।

उत्पादों की बात करें तो होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया भारत के लिए कुल 11 नए माॅडल प्रस्तुत करेगा- जो भारतीय आॅटो एक्स्पो के लिए अब तक की सबसे बड़ी संख्या है।

होण्डा वित्तीय वर्ष 2017-18 के लिए नई मोटरसाइकल का अनावरण करेगा। यह 2017-18 के लिए होण्डा के आखिरी प्रतिबद्धता है (क्लिक, अफ्रीका ट्विन और ग्रेज़िया के बाद) जो ब्राण्ड न्यू मोटरसाइकल होगी।

इनोवेटिव उत्पादों के साथ होण्डा पैविलियन पहली बार 2018 के लिए 10 नए शानदार अपग्रेड्स भी डिस्प्ले करेगा। तो होण्डा के घरेलू उत्पादन के 6 दोपहिया वाहनों और 4 अंतर्राष्ट्रीय मोटरसाइकलों में बड़े रोचक बदलावों के लिए तैयार हो जाइए।

होण्डा कैसे इंजीनियरिंग और आर एण्ड डी से बदल रहा है मोबिलिटी को
होण्डा का पैविलियन आगंतुकों को इसकी निर्विवादित आर एण्ड डी क्षमता तथा दुनिया की इस सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी के रोचक भविष्य के बारे मंे जानने का मौका प्रदान करेगा। पैविलियन दिखाएगा कि होण्डा कैसे भारत में मोबिलिटी को नए आयाम दे रहा है।

टोकियो मोटर शो 2017 में विश्वस्तरीय शुरूआत के बाद होण्डा पहली बार भारत में अपनी नई इलेक्ट्रिक व्हीकल अवधारणा- पीसीएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करेगा।

होण्डा का पैविलियन रेसिग प्रेमियों के लिए भी आकर्षण केन्द्र होगा। होण्डा 2017 मोटो जीपी विजेता वल्र्ड चैम्पियन मार्क मार्कीज़ की बाईक आर सी 213 वी को पहली बार भारत में डिस्प्ले किया जाएगा।

होण्डा 2 व्हीलर इण्डिया अपने सबसे कामयाब और भारत के सबसे पसंदीदा स्कूटर एक्टिवा की कामयाबी का भी जश्न मनाएगा, पिछले 17 सालों से सभी पीढ़ियों की पसंद एक्टिवा को स्पेशल डिस्प्ले पर रखा जाएगा।

होण्डा ने अपने प्रदर्शनी हाॅल में आने वाले दर्शकों के लिए रोचक गतिविधियों और आउटसाईड सेफ्टी ज़ोन का भी इंतज़ाम किया है।

तो होण्डा के ब्राण्ड अम्बेसडर्स – तापसी पन्नू और बाॅलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार से मिलने की तैयारी कर लीजिए जो सप्ताहान्त (10-11 फरवरी) को होण्डा के पैविलियन आ रहे हैं।